15 साल बनाम 15 साल पर बहस कर ले जदयू : राजद

पटना : राजद ने जदयू को 15 साल बनाम 15 साल पर बहस की खुली चुनौती दी है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह के बयान पर पलटवार कर कहा है कि 15 साल बनाम 15 साल पर बहस के लिए जदयू नेता जगह और समय तय करें. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 4:02 AM

पटना : राजद ने जदयू को 15 साल बनाम 15 साल पर बहस की खुली चुनौती दी है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह के बयान पर पलटवार कर कहा है कि 15 साल बनाम 15 साल पर बहस के लिए जदयू नेता जगह और समय तय करें.

इस मुद्दे पर बहस होनी चाहिए, जिससे कि जनता को सही स्थिति की जानकारी मिल सके. जगदानंद सिंह ने कहा कि राजद के 15 साल के शासनकाल में गरीबों का राज था. वहीं, जदयू के 15 साल के शासनकाल में अत्याचारियों का राज है. इस समय मूल मुद्दा देश बचाना है.
इसलिए नागरिकता संशोधन विधेयक का विरोध कर आम लोगों को इसके बारे में सही जानकारी देने का काम राजद करेगा. उन्होंने जदयू नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग कुर्सी से अत्यधिक प्रेम करते हैं. ऐसे लोगों ने लोहिया और कर्पूरी के आदर्शों को दरकिनार कर सांप्रदायिक ताकतों से समझौता कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version