AAP को मिला प्रशांत किशोर की कंपनी ”आई-पैक” का साथ, नीतीश कुमार से आज करेंगे मुलाकात

नयी दिल्ली / पटना : अगले साल होनेवाले दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को घोषणा की कि प्रशांत किशोर की राजनीतिक परामर्शदाता कंपनी ‘आई-पैक’ ने उनसे हाथ मिला लिया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘मुझे यह खबर साझा करते हुए खुशी हो रही है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 9:45 AM

नयी दिल्ली / पटना : अगले साल होनेवाले दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को घोषणा की कि प्रशांत किशोर की राजनीतिक परामर्शदाता कंपनी ‘आई-पैक’ ने उनसे हाथ मिला लिया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘मुझे यह खबर साझा करते हुए खुशी हो रही है कि ‘इंडियनपैक’ ने हमारे साथ हाथ मिलाया है. आपका स्वागत है.’ ‘इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी’ (आई-पैक) अभी 2021 पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के साथ मिलकर काम कर रही है, ताकि ममता बनर्जी लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बन सकें.

मालूम हो कि इंडियन पोलिटिकल एक्शन कमेटी (आईपैक) प्रशांत किशोर की एजेंसी है. यह राजनीतिक दलों के लिए मुख्य रूप से चुनावी रणनीति बनाती है. इससे पहले जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने शनिवार को शाम में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात करनेवाले हैं. नागरिकता संशोधन बिल पर जेडीयू का लोकसभा में समर्थन दिये जाने के बाद से प्रशांत किशोर ने पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाना शुरू कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version