बिहटा में सारंग हेलीकॉप्टर का पांच दिवसीय हवाई प्रदर्शन 14 नवंबर से शुरू

पटना : पटना जिले के बिहटा स्थित वायु सेना स्टेशन में सारंग हेलीकॉप्टर टीम की ओर से पांच दिवसीय हवाई प्रदर्शन 14 नवंबर से शुरू होगा. पत्र सूचना कार्यालय की ओर से बुधवार को जारी बयान में कहा गया है कि बिहटा स्थित वायु सेना स्टेशन में सारंग हेलीकॉप्टर टीम द्वारा पांच दिवसीय यह हवाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 10:12 PM

पटना : पटना जिले के बिहटा स्थित वायु सेना स्टेशन में सारंग हेलीकॉप्टर टीम की ओर से पांच दिवसीय हवाई प्रदर्शन 14 नवंबर से शुरू होगा. पत्र सूचना कार्यालय की ओर से बुधवार को जारी बयान में कहा गया है कि बिहटा स्थित वायु सेना स्टेशन में सारंग हेलीकॉप्टर टीम द्वारा पांच दिवसीय यह हवाई प्रदर्शन आगामी 14 नवंबर से शुरू होगा. यह पहली बार है जब सारंग हेलीकॉप्टर टीम बिहटा के वायु सेना स्टेशन पर प्रदर्शन करेगी.

टीम द्वारा प्रदर्शन का उद्देश्य दर्शकों को रोमांचित करना एवं युवाओं को भारतीय वायु सेना में शामिल होकर राष्ट्र सेवा के लिए प्रेरित करना है. सारंग हेलीकॉप्टर टीम का यह प्रयास है कि यूनिट के आदर्श वाक्य ‘उत्कृष्टता के माध्यम से प्रेरणा’ के जरिये राष्ट्र के युवाओं को प्रेरित करें. पटना निवासियों सहित वायु सेना स्टेशन बिहटा के आस-पास के स्थानीय लोगों के लिए सारंग हेलीकॉप्टर का रोमांचकारी प्रदर्शन देखने का अवसर मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version