पटना निवासी उत्तर प्रदेश कैडर के वरिष्ठ IPS आदित्य मिश्रा बने LPAI के अध्यक्ष

पटना : उत्तर प्रदेश कैडर के 1989 बैच के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी आदित्य मिश्रा को सर्च-कम-सेलेक्शन कमेटी की सिफारिश के आधार पर लैंड पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. कार्मिक मंत्रालय द्वारा जारी आदेश के अनुसार आदित्य मिश्रा की नियुक्ति पांच वर्ष की अवधि के लिए की गयी है. लैंड पोर्ट्स […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2019 11:44 AM

पटना : उत्तर प्रदेश कैडर के 1989 बैच के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी आदित्य मिश्रा को सर्च-कम-सेलेक्शन कमेटी की सिफारिश के आधार पर लैंड पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

कार्मिक मंत्रालय द्वारा जारी आदेश के अनुसार आदित्य मिश्रा की नियुक्ति पांच वर्ष की अवधि के लिए की गयी है. लैंड पोर्ट्स अथॉरिटी भारत की अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं के साथ निर्दिष्ट बिंदुओं पर यात्रियों और सामानों की सीमा पार आवाजाही के लिए सुविधाओं का विकास, स्वच्छता और प्रबंधन करता है.

आदित्य मिश्रा वर्ष 1989 बैच के उत्तर प्रदेश कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं. वह उत्तर प्रदेश पुलिस की क्राइम ब्रांच – क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट में एडीजी के पद पर लखनऊ में तैनात थे. पटना निवासी आदित्य मिश्रा का जन्म 30 जून, 1965 को हुआ था. उन्होंने अर्थशास्त्र में मास्टर की डिग्री हासिल की है. उनके पिता का नाम बीएन मिश्रा है.

Next Article

Exit mobile version