मोदी मंत्रिमंडल में JDU के शामिल होने की अटकलों को CM नीतीश ने किया खारिज, कहा- ”ऐसी कोई बात नहीं”

पटना : लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर राजधानी के चितकोहरा पुल के पास आयोजित राजकीय समारोह में शामिल होने आये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू के शामिल होने की अटकलों पर विराम लगा दिया. मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘ऐसी कोई बात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2019 2:17 PM

पटना : लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर राजधानी के चितकोहरा पुल के पास आयोजित राजकीय समारोह में शामिल होने आये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू के शामिल होने की अटकलों पर विराम लगा दिया. मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘ऐसी कोई बात नहीं’ है. मालूम हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को दूसरी बार जेडीयू के अध्यक्ष चुने गये.

दिल्ली में आयोजित जेडीयू के राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी का बयान मीडिया में आया था कि सांसदों की संख्या के आधार पर एनडीए की ओर से निमंत्रण आता है, तो हमारी पार्टी केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होगी. इसके बाद जेडीयू के मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने की अटकलें तेज होने लगी थी. वहीं, प्रभात खबर से बातचीत में केसी त्यागी ने इसे कोरी अफवाह बताया. केसी त्यागी ने कहा कि जेडीयू को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के संबंध में कोई प्रस्ताव नहीं मिला है. इस संबंध में पार्टी ने अपनी ओर से कोई मांग भी नहीं की है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने सरकार गठन के समय ही सारी चीजों को स्पष्ट कर दिया था. अब इसमें पार्टी के रुख में कोई नया बदलाव नहीं आया है.

Next Article

Exit mobile version