फिल्म ”लालटेन” में दिखेगी लालू यादव की पूरी जिंदगी, फरवरी 2020 में सिनेमाघरों में देगी दस्तक

बलिया: अपने अलग अंदाज के लिये मशहूर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तथा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जीवन पर आधारित फिल्म अगले साल के शुरू में रूपहले पर्दे पर नजर आयेगी. ‘लालटेन’ नामक इस भोजपुरी फिल्म में लालू की भूमिका में अभिनेता यश कुमार नजर आएंगे. यश कुमार निभाएंगे लालू की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2019 2:02 PM

बलिया: अपने अलग अंदाज के लिये मशहूर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तथा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जीवन पर आधारित फिल्म अगले साल के शुरू में रूपहले पर्दे पर नजर आयेगी. ‘लालटेन’ नामक इस भोजपुरी फिल्म में लालू की भूमिका में अभिनेता यश कुमार नजर आएंगे.

यश कुमार निभाएंगे लालू की भूमिका

लालू का किरदार निभा रहे अभिनेता यश कुमार ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि राजद के पूर्व प्रमुख के जीवन पर बन रही इस फिल्म में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के जीवन के विभिन्न पहलुओं को रोचक और मनमोहक तरीके से प्रस्तुत किया गया है. लालटेन राजद का चुनाव निशान भी है.

राबड़ी की भूमिका निभाएंगी स्मृति सिन्हा

कुमार ने बताया कि अभिनेत्री स्मृति सिन्हा इस फिल्म में लालू की पत्नी राबड़ी देवी की भूमिका निभा रही हैं. इसका फिल्मांकन गुजरात और बिहार के विभिन्न हिस्सों में किया गया है. सुमन कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. देश के रेल मंत्री भी रह चुके लालू इस वक्त चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version