कोतवाली थाने के व्हाट्सएप ग्रुप में आया ऐसा वीडियो क्लिप, मच गयी पूरे महकमे में खलबली, …जानें क्या है मामला?

पटना : राजधानी पटना के कोतवाली थाने के व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो क्लिप साझा किये जाने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. ग्रुप में अश्लील वीडियो क्लिप डाले जाने के बाद ग्रुप के सदस्यों समेत पुलिस महकमे में खलबली मच गयी. हालांकि, बाद में इसे हटा दिया गया. जानकारी के मुताबिक, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2019 1:07 PM

पटना : राजधानी पटना के कोतवाली थाने के व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो क्लिप साझा किये जाने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. ग्रुप में अश्लील वीडियो क्लिप डाले जाने के बाद ग्रुप के सदस्यों समेत पुलिस महकमे में खलबली मच गयी. हालांकि, बाद में इसे हटा दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, अपराध पर नियंत्रण के लिए पटना पुलिस ने कई कदम उठाये हैं. इसी के तहत कोतवाली थाने ने भी डीएसपी लॉ एंड आर्डर, कोतवाली थाना प्रभारी समेत कई नेताओं और सामजसेवियों का एक ग्रुप ‘कोतवाली साइबर सेनानी’ व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है. कोतवाली थाने के इस व्हाट्सएप ग्रुप पर बुधवार की सुबह 9835016491 नंबर से पवन कुमार सिंह ने एक वीडियो क्लिप साझा कर दिया. पोर्न वीडियो क्लिप के ग्रुप में साझा होते ही ग्रुप के सदस्यों सहित पुलिस महकमे में खलबली-सी मच गयी. हालांकि, बाद में क्लिप को ग्रुप से हटा दिया गया. मालूम हो कि बेउर थाने द्वारा भी एक साइबर सेनानी ग्रुप बनाया गया था. इसमें भी पोर्न वीडियो डाल दिये जाने के बाद ग्रुप को खत्म कर दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version