नीतीश पहुंचे दिल्ली, कल बदरपुर में होगी सभा

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार की दोपहर दिल्ली पहुंचे. वह बुधवार को बदरपुर इलाके में पार्टी के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करेंगे. शिविर में जदयू के दौ हजार से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. जदयू ने आगामी दिल्ली प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. उनकी यह यात्रा इसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 7:50 AM
पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार की दोपहर दिल्ली पहुंचे. वह बुधवार को बदरपुर इलाके में पार्टी के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करेंगे. शिविर में जदयू के दौ हजार से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. जदयू ने आगामी दिल्ली प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. उनकी यह यात्रा इसी दिशा में मानी जा रही है. प्रशिक्षण शिविर में दिल्ली जदयू के प्रभारी मंत्री संजय झा और दिल्ली प्रदेश जदयू के अध्यक्ष दयानंद राय भी मौजूद रहेंगे.
संजय झा ने बताया कि दिल्ली में अब भी पूर्वांचल के लोगों की समस्या जस-की-तस बनी हुई है. वहां कितनी भी सरकारें आयीं, लेकिन, पर्यावरण, स्वास्थ्य, महिलाओं की भागीदारी, अवैध काॅलोनियों का निर्माण जैसी समस्या का निदान नहीं हो पाया. जदयू ने इसे मुद्दा बनाने का फैसला लिया है.

Next Article

Exit mobile version