BPSC : 63वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के परिणाम घोषित,श्रीयांस बने टॉपर, महिलाओं में सुनिधि अव्वल …देखें परिणाम

पटना : बीपीएससी ने 63वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का अंतिम परीक्षाफल सोमवार की अहले सुबह जारी कर दिया. बीपीएससी ने पटना स्थित बीपीएससी कार्यालय के द्वार पर 63वीं प्रतियोगिता परीक्षा के सफल अभ्यर्थियों के नाम प्रकाशित किये हैं. इनेमें 807 अभ्यर्थियों के नाम घोषित किये गये हैं. मालूम हो कि साक्षात्कार के लिए चयनित कुल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 10:11 AM

पटना : बीपीएससी ने 63वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का अंतिम परीक्षाफल सोमवार की अहले सुबह जारी कर दिया. बीपीएससी ने पटना स्थित बीपीएससी कार्यालय के द्वार पर 63वीं प्रतियोगिता परीक्षा के सफल अभ्यर्थियों के नाम प्रकाशित किये हैं. इनेमें 807 अभ्यर्थियों के नाम घोषित किये गये हैं. मालूम हो कि साक्षात्कार के लिए चयनित कुल 924 अभ्यर्थियों में 824 अभ्यर्थी ही शामिल हुए थे.

परीक्षा परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें…

श्रीयांश बने टॉपर, सुनिधि महिलाओं में टॉपर

बीपीएससी का परीक्षाफल अभी तक वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं कराया गया है. सूची के मुताबिक, श्रीयांश तिवारी 63वीं प्रतियोगिता परीक्षा के टॉपर बने हैं. वहीं, दूसरे नंबर पर अनुराग कुमार हैं. मिराज जमील थर्ड टॉपर हैं. वहीं, महिलाओं में टॉपर सुनिधि चौथे स्थान पर काबिज हैं. टॉपर श्रीयांश को बिहार एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस और दूसरे टॉपर अनुराग कुमार को बिहार पुलिस सर्विस के लिए चुने गये हैं. वहीं, तीसरे टॉपर मिराज जमील, चौथे टॉपर सुनिधि को भी बिहार एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस के लिए चुने गये हैं. पांचवीं और छठीं टॉपर श्रिया सलोनी और अर्चना कुमार श्रम नियोजन अधिकारी बनीं हैं. इसके अलावा सातवें, आठवें, नौवें और दसवें टॉपर अमूल्य रत्न, सृष्टी प्रिया, रिषभ और शैलेंद्र कुमार सिंह को बिहार एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस के लिए चयनित हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version