अब प्रकरण खत्म, 2020 की तैयारी में मजबूती से जुटेगा एनडीए: केसी त्यागी

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लेकर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के वक्तव्य का स्वागत किया है. साथ ही कहा है कि यह प्रकरण यहीं समाप्त हो गया है. एनडीए 2020 की तैयारी में मजबूती के साथ जुटेगा. उन्होंने बताया कि राजधानी में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2019 8:32 AM
पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लेकर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के वक्तव्य का स्वागत किया है. साथ ही कहा है कि यह प्रकरण यहीं समाप्त हो गया है. एनडीए 2020 की तैयारी में मजबूती के साथ जुटेगा.
उन्होंने बताया कि राजधानी में बाढ़ और जलजमाव की स्थिति के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एनडीए विरोधी बयानबाजी कर रहे थे. दो दिन पहले यह बात पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और जेपी नड्डा के संज्ञान में लाया गया था. इस पर केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें गठबंधन विरोधी बयानबाजी नहीं करने की सलाह दी है.
त्यागी ने कहा कि इससे पहले भी रमजान के दिनों में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की इफ्तार पार्टी को लेकर तंज कसा था. उस समय भी पीएम मोदी और अमित शाह के संज्ञान में यह बात पहुंचायी गयी थी. उस समय पर केंद्रीय नेताओं के दखल के बाद वह चुप हुए थे. बता दें कि केसी त्यागी ने बीते शुक्रवार को कहा था कि जो काम तेजस्वी यादव नहीं कर पाये, उससे ज्यादा सरकार को नुकसान पहुंचाने का काम गिरिराज सिंह कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version