पटना : राजद का संगठनात्मक चुनाव सिर्फ दिखावा : डिप्टी सीएम

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जिस राजद को अक्सर लोकतंत्र पर खतरा दिखने लगता है, उसे पहले पार्टी में लोकतंत्र स्थापित करना चाहिए. राजद जब तक लालू प्रसाद की जगह किसी अन्य को अध्यक्ष नहीं चुनता, तब तक पार्टी एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह ही काम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2019 7:41 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जिस राजद को अक्सर लोकतंत्र पर खतरा दिखने लगता है, उसे पहले पार्टी में लोकतंत्र स्थापित करना चाहिए. राजद जब तक लालू प्रसाद की जगह किसी अन्य को अध्यक्ष नहीं चुनता, तब तक पार्टी एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह ही काम करती रहेगी. उन्होंने कहा कि राजद में जिला प्रमुख के 48 में 40 पदों पर एक खास वर्ग का कब्जा है.
अतिपिछड़ा-दलित को सात पद दिये गये हैं. राजद का संगठनात्मक चुनाव सिर्फ दिखावा है. एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि राफेल विमान खरीद में अड़ंगेबाजी करने के लिए कांग्रेस ने चौकीदार को चोर कहा, सेना का अपमान किया, सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगे और देशद्रोह कानून खत्म करने तक का वादा किया, जिससे नाराज जनता ने संसदीय चुनाव में राहुल-सोनिया की पार्टी को सिरे खारिज कर दिया.

Next Article

Exit mobile version