बाढ़ : एफएसएल रिपोर्ट के इंतजार में पुलिस, हो सकती है अनंत सिंह पर कार्रवाई

बाढ़ : पंडारक के दो लोगों के खिलाफ हत्या की साजिश रचने के मामले में वायरल हुए ऑडियो क्लिप की जांच रिपोर्ट आने में दो-तीन दिन का वक्त और लग सकता है. इस रिपोर्ट में अगर पुलिस को आवाज का नमूना अनंत सिंह की मूल आवाज से मिल गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 4, 2019 5:57 AM
बाढ़ : पंडारक के दो लोगों के खिलाफ हत्या की साजिश रचने के मामले में वायरल हुए ऑडियो क्लिप की जांच रिपोर्ट आने में दो-तीन दिन का वक्त और लग सकता है.
इस रिपोर्ट में अगर पुलिस को आवाज का नमूना अनंत सिंह की मूल आवाज से मिल गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू हो सकती है. उन्हें इस मामले में जेल से रिमांड पर लिया जा सकता है. ज्ञात हो कि 14 जुलाई की रात में भोला सिंह और मुकेश सिंह की हत्या की साजिश करने वाले तीन शूटरों की जमकर पिटाई की गयी थी. इसी मामले को लेकर पुलिस ने आरोपित लल्लू मुखिया और रणवीर यादव के घर की संपत्ति कुर्क की थी.
लल्लू मुखिया और भोला के बीच अदावत तेज, बढ़ी पुलिस गश्त
बाढ़. एनटीपीसी थर्मल परियोजना की निजी कंपनियों पर दबंग लल्लू मुखिया और भोला सिंह के बीच वर्चस्व कायम करने को लेकर नया दौर शुरू हो गया है.
इसको लेकर निजी कंपनी प्रबंधकों के बीच दहशत कायम हो गया है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से ऐश डैम से लेकर रेलवे लाइन के किनारे के कार्य स्थलों से जुड़ी सड़कों पर अतिरिक्त पुलिस गश्ती दल की तैनाती की गयी है.
डेढ़ दशक से बाढ़ एनटीपीसी की निजी कंपनी प्रबंधन पर अनंत सिंह और लल्लू मुखिया का दबदबा कायम था. इस दबदबे को चुनौती देते हुए पंडारक के भोला सिंह ने परियोजना क्षेत्र में अपनी घुसपैठ शुरू कर दी है. वर्तमान में एक बार फिर उसने एनटीपीसी परियोजना को अपना निशाना बनाने की कोशिश की है. इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच टकराव की संभावना बढ़ती जा रही हैं.
रिमांड पर लेने के लिए जल्द ही आवेदन देगी पुलिस
सूत्रों का कहना है कि पुलिस जल्द ही अनंत सिंह व लल्लू मुखिया को रिमांड पर लेने के लिए न्यायालय में आवेदन देगी. क्योंकि पुलिस को कुछ और सवालों के जवाब लेने हैं. ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि फिलहाल आवेदन नहीं दिया गया है. इस मामले में जल्द ही चार्जशीट कर दी जायेगी. इसके साथ ही विधि सम्मत तरीके से इस मामले में टीम लगातार आगे बढ़ रही है.

Next Article

Exit mobile version