बिहार : AK-47 लहराते हुए युवक का VIDEO वायरल, पुलिस महकमे में मची खलबली

पटना : बिहार मेंएक युवक द्वारा दोनों हाथों में एके 47 राइफल लहराने का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहाहै.वायरल वीडियो में दिख रहे युवक को विवेका पहलवान का भतीजा बताया जा रहा है. हालांकि, वीडियो कब और कहां की है इसे लेकर भी कोई सटीक जानकारी नहीं मिल पा रही है. फिलहाल, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 29, 2019 10:52 PM

पटना : बिहार मेंएक युवक द्वारा दोनों हाथों में एके 47 राइफल लहराने का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहाहै.वायरल वीडियो में दिख रहे युवक को विवेका पहलवान का भतीजा बताया जा रहा है. हालांकि, वीडियो कब और कहां की है इसे लेकर भी कोई सटीक जानकारी नहीं मिल पा रही है. फिलहाल, एके 47 राइफल रखने के मामले में फंसे बाहुबली विधायक अनंत सिंह का मामला अभी थमा नहीं है कि फिर से एके 47 राइफल लहराने का एक नया वीडियो जारी होने का मामला प्रकाश में आने के बाद से पुलिस महकमे में खलबली मच गयी है.

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा गया है कि काले रंग की शर्ट पहने व कमर में सफेद गमछा बांधे एक युवक अपने हाथ में एके 47 लिये हुए है. बंद कमरों में लाल रंग के बेड सामने खड़े युवक कभी राइफल को देख रहा है तो कभी उसको फायरिंग मूड में रख कर हंस रहा है. सूत्रों की माने तो संबंधित युवक विवेका पहलवान का करीबी है. हालांकि, इसवायरल वीडियो की पुष्टि प्रभात खबर नहीं कर रहा है.

वहीं, एके 47 वीडियो वायरल होने के बाद कई तरह के सवालउठरहे हैं. फरारी के दौरान विधायक अनंत सिंह ने तीन वीडियो जारी किया था. उसमें उन्होंने कहा था कि उनके घर पर उसके विरोधी विवेका पहलवान ने एके- 47 रखवा दिया है. पुलिस जान बूझ कर फंसा रही है. इसके बाद बुधवार को मंगलवार को विधायक की पत्नी नीलम देवी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि उनके घर से बरामद एके- 47 राइफल रखवाने के पीछे विवेका पहलवान का हाथ है. अनंत सिंह को फंसाने के लिए उसके घर में राइफल रखवाया गया है. ऐसे में वीडियो की सच्चाई क्या है पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version