साकेत कोर्ट ने विधायक अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर भेजा, सोमवार को बाढ़ कोर्ट में होगी पेशी

नयी दिल्ली/पटना : दिल्ली की साकेत कोर्ट ने शनिवार को अपना फैसला सुनाते हुएबिहारके मोकामासे निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को दो दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया है. रिमांड मिलने के बाद अब बिहार पुलिस अनंत सिंह से पूछताछ करेगी. रिमांड मिलने के बाद एसआईटी की टीमबाहुबली विधायक को कस्टडी में लेकर पटना लायेगी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 5:23 PM

नयी दिल्ली/पटना : दिल्ली की साकेत कोर्ट ने शनिवार को अपना फैसला सुनाते हुएबिहारके मोकामासे निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को दो दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया है. रिमांड मिलने के बाद अब बिहार पुलिस अनंत सिंह से पूछताछ करेगी. रिमांड मिलने के बाद एसआईटी की टीमबाहुबली विधायक को कस्टडी में लेकर पटना लायेगी. साकेत कोर्ट ने अनंत सिंह को अगले 48 घंटे में बाढ़ कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है.


दरअसल, बीते दिनों बिहार पुलिस को छापेमारी के दौरान बाहुबली विधायक अनंत सिंह के आवास से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था और तब से ही वह फरार चल रहे थे. आखिरकार शुक्रवार कोअनंतसिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. जिसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया था. साकेत कोर्ट में आज पेशी के बाद आखिरकार बिहार पुलिस को अनंत सिंह की रिमांड मिल गयी है.

Next Article

Exit mobile version