कांग्रेसी नेता अब भी धारा- 370 से आजादी के विरोध में बयानबाजी कर बोल रहे पाकिस्तान की भाषा : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमारमोदी ने ट्वीट कर कहा है कि संसद के दो तिहाई सदस्यों ने जब जम्मू-कश्मीर में अस्थायी रूप से लागू धारा-370 को निष्प्रभावी करने का बिल पारित कर दिया, तब यह फैसला करोड़ों देशवासियों की अभिलाषा पूरी करने वाला ऐतिहासिक कदम बन चुका है. कांग्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2019 9:24 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमारमोदी ने ट्वीट कर कहा है कि संसद के दो तिहाई सदस्यों ने जब जम्मू-कश्मीर में अस्थायी रूप से लागू धारा-370 को निष्प्रभावी करने का बिल पारित कर दिया, तब यह फैसला करोड़ों देशवासियों की अभिलाषा पूरी करने वाला ऐतिहासिक कदम बन चुका है. कांग्रेस के नेता अब भी इसके विरोध में बयानबाजी कर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं और साबित कर रहे हैं कि संसद की सर्वोच्चता में उनका विश्वास नहीं है.

सुशीलमोदी ने कहा कि कश्मीर पर बहुमत के फैसले को गुलाम नबी आजाद गलत बताते हैं और राष्ट्रपति के दस्तखत से लागू कानून के खिलाफ अलगावादियों को उकसाने पहुंचे कांग्रेसियों की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी पूछती हैं कि लोकतंत्र कहां है? वे बताएं कि 17वीं लोकसभा के पहले सत्र में 132 फीसद काम होना और जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल सहित 26 विधेयकों का पारित होना क्या लोकतंत्र की प्राणवंत उपस्थिति का प्रमाण नहीं है? लोकतंत्र अब किसी के घर के पते (10, जनपथ) पर कैद नहीं, संवैधानिक संस्थाओं में बसा मिलता है.

Next Article

Exit mobile version