पटना : असम के पूर्व सांसद राम प्रसाद शर्मा जदयू में हो सकते हैं शामिल

पटना : असम के तेजपुर से भाजपा के पूर्व सांसद राम प्रसाद शर्मा जदयू में शामिल हो सकते हैं. इस संबंध में जदयू के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी बातचीत चल रही है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस संबंध में अंतिम निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लेंगे. पार्टी सूत्रों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2019 9:23 AM
पटना : असम के तेजपुर से भाजपा के पूर्व सांसद राम प्रसाद शर्मा जदयू में शामिल हो सकते हैं. इस संबंध में जदयू के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी बातचीत चल रही है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस संबंध में अंतिम निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लेंगे. पार्टी सूत्रों की मानें तो मंगलवार को इस संबंध में निर्णय होने की उम्मीद है.
कौन हैं राम प्रसाद शर्मा : राम प्रसाद शर्मा असम के गोरखा नेता हैं. 2014 में वे भाजपा की टिकट पर तेजपुर से सांसद चुने गये थे. 2018 में उनकी बेटी पल्लवी शर्मा को अवैध तरीके से असम पुलिस में डीएसपी पद पर बहाल करने का मामला सामने आया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर पल्लवी शर्मा को जेल भेज दिया. पल्लवी शर्मा फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं. नियुक्ति घोटाले में राम प्रसाद शर्मा का नाम आने के बाद भाजपा ने उन्हें किनारे कर दिया. साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव में उनका टिकट काट दिया. उन्होंने भाजपा से इस्तीफा दे दिया. फिलहाल वे असम गोरखा सम्मेलन नाम का संगठन चला रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version