धारा 370 और धारा 35ए को तुरंत बहाल किया जाये : दीपंकर भट्टाचार्य

पटना: भाकपा-माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि राष्ट्रपति द्वारा धारा 370 को रद्द करना और जम्‍मू एवं कश्‍मीर राज्‍य को दो केंद्र शासित क्षेत्रों लद्दाख और जम्‍मू एवं कश्‍मीर में विभाजित करना भारतीय संविधान के विरुद्ध तख्‍ता पलट जैसी कार्यवाही से कम नहीं है. उन्होंने कहा कि संकट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 5, 2019 6:47 PM

पटना: भाकपा-माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि राष्ट्रपति द्वारा धारा 370 को रद्द करना और जम्‍मू एवं कश्‍मीर राज्‍य को दो केंद्र शासित क्षेत्रों लद्दाख और जम्‍मू एवं कश्‍मीर में विभाजित करना भारतीय संविधान के विरुद्ध तख्‍ता पलट जैसी कार्यवाही से कम नहीं है. उन्होंने कहा कि संकट के इस समय में जम्‍मू एवं कश्‍मीर की जनता के साथ पार्टी खड़ी है और यह आह्वान करती है कि संविधान पर हुए इस हमले और तख्‍ता पलट के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन आयोजित किये जाएं.

दीपंकर भट्टाचार्य ने मांग करते हुए कहा हैं कि कश्‍मीर घाटी से सैन्‍य बल तुरंत हटाये जाएं, धारा 370 और धारा 35ए को तुरंत बहाल किया जाये और सभी विपक्षी नेताओं को नजरबंदी से तत्‍काल रिहा किया जाये.

Next Article

Exit mobile version