ठेकेदार की हत्या की साजिश संबंधी ऑडियो को लेकर विधायक अनंत सिंह को नोटिस

पटना : पुलिस ने एक ठेकेदार और उसके भाई की हत्या की कथित साजिश रचने संबंधी एक ऑडियो को लेकर मोकामा विधानसभा क्षेत्र से विधायक अनंत सिंह को नोटिस जारी किया है और उनसे एक अगस्त को ‘आवाज परीक्षण’ के लिए उपस्थित होने को कहा है. पंडारक थाना प्रभारी रमण प्रकाश वशिष्ठ ने मंगलवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 30, 2019 4:23 PM

पटना : पुलिस ने एक ठेकेदार और उसके भाई की हत्या की कथित साजिश रचने संबंधी एक ऑडियो को लेकर मोकामा विधानसभा क्षेत्र से विधायक अनंत सिंह को नोटिस जारी किया है और उनसे एक अगस्त को ‘आवाज परीक्षण’ के लिए उपस्थित होने को कहा है. पंडारक थाना प्रभारी रमण प्रकाश वशिष्ठ ने मंगलवार को बताया कि अनंत के आवास पर इस संबंध में बीती रात नोटिस चस्पा किया गया. उनसे एक अगस्त को पूर्वाह्न 11 बजे यहां बिहार पुलिस मुख्यालय स्थित एफएसएल कार्यालय में ‘आवाज परीक्षण’ के लिए पेश होने को कहा गया है.

गत 14 जुलाई को पुलिस ने ठेकेदार भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से पंडारक पहुंचे चार अपराधियों को हथियारों के साथ धर दबोचा था. इन अपराधियों ने पूछताछ में अनंत सिंह का नाम लिया था. गिरफ्तार अपराधियों में शामिल एक शूटर के मोबाइल फोन से अनंत सिंह की अपराधी से कथित बातचीत की रिकॉर्डिंग बरामद हुई थी.

इस रिकॉर्डिंग में ठेकेदार और उसके भाई की कथित तौर पर हत्या की साजिश रचने और उसके लिए अपराधियों को सुपारी देने संबंधी ब्योरा है. पुलिस ने ऑडियो रिकॉर्डिंग तथा अपराधियों द्वारा नाम लिए जाने पर विधायक को नोटिस जारी किया है.

Next Article

Exit mobile version