बिहार में विरोधी दल के लोग बाढ़ के मटमैले पानी में पोलिटिकल बोटिंग का ले रहे हैं मजा : सुशील मोदी

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेतासुशील कुमार मोदी नेट्वीटकर कहा कि पड़ोसी देश नेपाल ने सामान्य से आठ गुना ज्यादा पानी छोड़ा, इसलिए एक महीना पहले ही बिहार के सीमावर्ती 9 जिलों में बागमती, कमला बलान सहित दर्जनभर नदियों का जल स्तर लाल निशान को पार कर गया. हालात से निपटने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 6:47 PM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेतासुशील कुमार मोदी नेट्वीटकर कहा कि पड़ोसी देश नेपाल ने सामान्य से आठ गुना ज्यादा पानी छोड़ा, इसलिए एक महीना पहले ही बिहार के सीमावर्ती 9 जिलों में बागमती, कमला बलान सहित दर्जनभर नदियों का जल स्तर लाल निशान को पार कर गया. हालात से निपटने के लिए एनडीआरएफ की 14 टीमें पहले से तैनात हैं. पांच टीम जल्द पहुंचने वाली है. बाढ़ पीड़ित 45 हजार लोगों को राहत शिविरों में पहुंचाया जा चुका है. सरकार बाढ़ग्रस्त 55 प्रखंडों में अपने सेवा कार्य से लोगों के बीच मौजूद है, जबकि विरोधी दल के लोग बाढ़ के मटमैले पानी में पोलिटिकल बोटिंग का मजा ले रहे हैं.

सुशील मोदी नेसाथ ही कहा कि केंद्र सरकार ने विभाग की जगह विश्वविद्यालय और काॅलेज को इकाई मानकर रिजर्वेशन देने का कानून बनाने के बाद इसे लागू करने की अधिसूचना भी जारी कर दी, जिससे दलितों-पिछड़ों को उच्च शिक्षा संस्थानों में पूरा न्याय मिलेगा. जो लोग इस मुद्दे पर अदालत का विपरीत फैसला आने के बाद दलितों को भड़का रहे थे, उनकी बोलती अब बंद हो गयी. संसद में पारित बिल के जरिये अदालत का फैसला पलट कर वंचितों को न्याय दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोटि-कोटि आभार.

Next Article

Exit mobile version