पटना : बाढ़ पर नहीं हो सियायत एनडीआरएफ ने अब तक 750 लोगों को बचाया : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने विधानसभा में नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव को बाढ़ को लेकर सियासत न करने की सलाह दी है. मोदी का कहना है कि नेपाल और पूरे बिहार में लगातार बारिश के बाद कई नदियों में 50 हजार क्यूसेक्स तक पानी बढ़ गया है. इससे उत्पन्न स्थिति को देखते हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 6:06 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने विधानसभा में नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव को बाढ़ को लेकर सियासत न करने की सलाह दी है. मोदी का कहना है कि नेपाल और पूरे बिहार में लगातार बारिश के बाद कई नदियों में 50 हजार क्यूसेक्स तक पानी बढ़ गया है.
इससे उत्पन्न स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने तटबंधों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिये हैं. गृह मंत्रालय ने अापदा प्रबंधन टीम को सतर्क कर दिया है. एनडीआरएफ की टीम अब तक 750 लोगों को बचा चुकी है. डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार राहत और बचाव के मोर्चे पर अपने कर्तव्य का पालन करने में जुटी है.
लू और चमकी बुखार से मौतों के दौरान भी जो 33 दिन तक जनता के बीच से गायब रहे, वे किसी बाढ़पीड़ित इलाके में जाये बिना एसी कमरे में बैठ कर सोशल मीडिया के जरिये सरकार को कोसने में लग गये हैं. लालू प्रसाद ने आईटीवाईटी कह कर जिस सूचना क्रांति का मजाक उड़ाया था, उस तकनीक के जरिये बेटों ने गरीबों के बीच जाये बिना राजनीति करने का आरामदायक रास्ता खोज लिया है.

Next Article

Exit mobile version