पटना : 24 में से 11 कर्मी गायब, वेतन रुका

पटना : जिलाधिकारी कुमार रवि द्वारा गठित धावा दल के अध्यक्ष व विशेष कार्यक्रम के अपर समाहर्ता अरुण कुमार झा व सदस्य उप समाहर्ता सुबीर रंजन ने कर्मियों की उपस्थिति जांच के लिए जिला निबंधन एवं परामर्श केंद्र का औचक निरीक्षण किया गया. इसमें कार्यालय के वैरिफिकेशन व ऑनलाइन काउंटर पर तैनात 24 में से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 9:10 AM

पटना : जिलाधिकारी कुमार रवि द्वारा गठित धावा दल के अध्यक्ष व विशेष कार्यक्रम के अपर समाहर्ता अरुण कुमार झा व सदस्य उप समाहर्ता सुबीर रंजन ने कर्मियों की उपस्थिति जांच के लिए जिला निबंधन एवं परामर्श केंद्र का औचक निरीक्षण किया गया. इसमें कार्यालय के वैरिफिकेशन व ऑनलाइन काउंटर पर तैनात 24 में से 11 कर्मी अनुपस्थित थे.

इसमें आईटी सुपरवाइजर अंजली कुमारी सहित प्रोजेक्ट एंड एकाउंट के चार सहायक प्रबंधक अनुपस्थित थे. धावा दल को अनुपस्थित असिस्टेंट मैनेजर के विषय में डीआरसीसीए के प्रबंधक के द्वारा बताया गया कि राज कुमार एवं ललित कुमार काउंसलिंग में बाढ़ और पंडारक गये हुए हैं. वहीं ईश्वरचंद्र व कंचन सिन्हा अनुपस्थित थे. कई कर्मी बायोमैट्रिक सिस्टम में उपस्थिति दर्ज कराने के बाद भी गायब थे. जिलाधिकारी ने सभी अनुपस्थित कर्मियों से स्पष्टीकरण की मांग की है तथा स्पष्टीकरण की स्वीकृति तक एक दिन का वेतन स्थगित करने का निर्देश दिया है.

Next Article

Exit mobile version