लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को दिये PM नरेंद्र मोदी के रात्रिभोज में शामिल नहीं होंगी मीसा भारती, …जानें क्यों?

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिल्ली के अशोका होटल में दिये जा रहे लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के रात्रिभोज में आरजेडी की राज्यसभा सांसद व पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती शामिल नहीं होंगी. आरजेडी नेता मीसा भारती ने कहा कि मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम के कारण प्रधानमंत्री द्वारा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 5:01 PM

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिल्ली के अशोका होटल में दिये जा रहे लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के रात्रिभोज में आरजेडी की राज्यसभा सांसद व पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती शामिल नहीं होंगी.

आरजेडी नेता मीसा भारती ने कहा कि मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम के कारण प्रधानमंत्री द्वारा गुरुवार को दिये जा रहे रात्रिभोज में शामिल नहीं होंगी. साथ ही कहा कि आज सभी सांसदों के लिए प्रधानमंत्री द्वारा बुलाये गये रात्रिभोज के आयोजन में जो राशि खर्च की जा रही है, उससे दवाओं और जीवित उपकरणों की खरीद की जा सकती है.

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ गुरुवार को बैठक की और अब रात्रिभोज देंगे. यह भोज दिल्ली के अशोका होटल में दिया जा रहा है. दूसरी बार एनडीए सरकार बनने के बाद सभी सांसदों के साथ प्रधानमंत्री की यह पहली मीटिंग होगी.

Next Article

Exit mobile version