पटना : पीएम कर रहे हैं तेजी से काम, राहुल गांधी कर रहे आराम : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव परिणाम आने के बाद छह दिन में 57 मंत्रियों का चयन कर लिया. अगले छह दिनों में रोजगार और निवेश के मुद्दे पर दो उच्च स्तरीय कैबिनेट समितियों का गठन किया गया. सरकार की दूसरी पारी में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 6:57 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव परिणाम आने के बाद छह दिन में 57 मंत्रियों का चयन कर लिया. अगले छह दिनों में रोजगार और निवेश के मुद्दे पर दो उच्च स्तरीय कैबिनेट समितियों का गठन किया गया.
सरकार की दूसरी पारी में तेजी से फैसले लेते हुए संसद के पहले सत्र में आने वाले विधेयकों के प्रारूप को मंजूरी दी गयी और सामान्य वर्ग के गरीबों को 30 केंद्रीय विश्वविद्यालयों में रिजर्वेशन का लाभ इसी सत्र से देने के लिए एक हजार 496 करोड़ रुपये भी आवंटित कर दिये गये. दूसरी तरफ राहुल गांधी 21 दिन बाद तक न लोकसभा में कांग्रेस का नेता तय कर पाये, न पार्टी की हार का सही कारण तय कर भविष्य के लिए कोई बड़ा फैसला ले पाये. महान मतदाताओं का शत-शत आभार, जिन्होंने तेज और सही फैसले करने वाली मजबूत सरकार की वापसी सुनिश्चित की.

Next Article

Exit mobile version