एनडीए में मजबूती के साथ शामिल हैं जदयू, बिहार में 2020 का चुनाव साथ लड़ेंगे : केसी त्यागी

पटना : जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पटना में पत्रकारों से बातचीत में पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने एनडीए में किसी भी मतभेद की खबरों का खंडन करते हुए आज कहा कि एनडीए में जदयू मजबूती के साथ शामिल है. केसी त्यागी ने कहा कि बिहार में 2020 के विधानसभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 9, 2019 4:33 PM

पटना : जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पटना में पत्रकारों से बातचीत में पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने एनडीए में किसी भी मतभेद की खबरों का खंडन करते हुए आज कहा कि एनडीए में जदयू मजबूती के साथ शामिल है. केसी त्यागी ने कहा कि बिहार में 2020 के विधानसभा में भाजपा के साथ मिलकरहमलोग चुनाव लड़ेंगे.

केसीत्यागी ने कहा कि केंद्र सरकार को बाहर से समर्थन जारी रहेगा.उन्होंने कहा किजदयूकोर्ट से मंत्री बनने के लिएकिसी का नामफाइनलनहीं था.केसीत्यागी नेस्पष्ट करते हुए कहा कि जदयू ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में हिस्सेदारी नहीं मांगी थी. इसको लेकरझूठाअफवाह फैलाया गया.केंद्रीयमंत्रिमंडल में शामिल होनाकोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने खुद इस बारे में निर्णय लिया थाऔर केंद्रीयकैबिनेटमें शामिल होने से इन्कार कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version