लोजपा के इफ्तार में ऑल इज वेल का संकेत, सीएम व डिप्टी सीएम ने खिंचाये फोटो

पासवान के इफ्तार में जुटे एनडीए नेता पटना : लोजपा सुप्रीमो एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दावत-ए- इफ्तार में गर्वनर, सीएम, डिप्टी सीएम, मंत्री, सांसद, विधायकों ने शिरकत कर एनडीए में ‘ऑल इज वेल ‘ का संकेत दिया. केंद्र में मोदी सरकार 2.0 के गठन के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के दिग्गज नेताओं के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2019 7:08 AM
पासवान के इफ्तार में जुटे एनडीए नेता
पटना : लोजपा सुप्रीमो एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दावत-ए- इफ्तार में गर्वनर, सीएम, डिप्टी सीएम, मंत्री, सांसद, विधायकों ने शिरकत कर एनडीए में ‘ऑल इज वेल ‘ का संकेत दिया.
केंद्र में मोदी सरकार 2.0 के गठन के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के दिग्गज नेताओं के जुटान का यह पहला मौका था. एनडीए में ‘टूट ‘ होने की आशंका के सवालों के बीच खुद को एनडीए का ‘सीमेंटेड फोर्स’ कहते हुए रामविलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ खड़े होकर तस्वीर भी खिंचवायी.
लोजपा के प्रदेश मुख्यालय में सोमवार को आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री शाम 6.23 बजे विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी के साथ पहुंचे. पासवान ने गले मिलकर उनकी अगवानी की. सुशील मोदी भी खड़े हो गये. पासवान दोनों के बीच में खड़े हो गये. दोनों के कंधों पर हाथ रखा. तीनों ने मीडिया को एकजुटता भरे खूब पोज दिये. मोदी पासवान के साथ बैठे. मुख्यमंत्री विजय चौधरी के साथ दूसरे सोफे पर बैठे.
तीन मिनट बाद सीएम घड़ी में वक्त देखते हैं. पासवान उनसे कुछ कहते हैं, तो मोदी और स्पीकर भी बातचीत में शामिल हो जाते हैं. 6.38 बजे गर्वनर आते हैं. लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान उनकी अगवानी करते हैं. गवर्नर सीएम के साथ बैठ जाते हैं. इसके बाद सभी इफ्तारी खाने लगते हैं. चिराग अपने हाथ से सीएम को खजूर की प्लेट देते हैं, सीएम खजूर खाने लगते हैं.
इफ्तारी के बाद भाजपा सांसद रामकृपाल यादव से आज्ञा लेकर जाने लगते हैं तो सीएम रामकृपाल को पास बुलाते हैं कुछ कहते हैं. सांसद उनके कान में कुछ कहते हैं और चले जाते हैं. गवर्नर के विदा होने के बाद सीएम भी जाने लगते हैं, लेकिन लोजपा सुप्रीमो उनको रोककर थोड़ी देर और बैठा लेते हैं. सीएम रुकते हैं तो सुशील मोदी भी रुक जाते हैं. वह सीएम के जाने के बाद पासवान से विदाई लेते हैं. नीतीश कुमार करीब तीस मिनट रुककर स्पीकर के साथ ही चले जाते हैं. खास मेहमानों के विदा होने के बाद पासवान मीडिया से बात करते हुए कहते आॅल इज वेल की बात कहते हैं.
लोजपा की इफ्तार पार्टी में बिहार सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा, नंदकिशोर यादव, सम्राट चौधरी, प्रमोद कुमार, विधान परिषद के उपसभापति हारुण रशीद, सांसद पशुपति कुमार पारस, सांसद रामचंद्र पासवान, चौ महबूब अली कैसर, वीणा देवी सहित लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता अफजल अंसारी, प्रदेश महासचिव उपेंद्र यादव, कल्लू सिंह आदि मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version