PM मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में उत्साह, अनुभव के बीच सामंजस्य बैठाने का रखा है पूरा ख्याल : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एनडीए सरकार की दूसरी पारी को गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के लिए सौ फीसद प्रोडक्टिव बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में उत्साह और अनुभव के बीच सामंजस्य बैठाने का पूरा ख्याल रखा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2019 7:18 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एनडीए सरकार की दूसरी पारी को गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के लिए सौ फीसद प्रोडक्टिव बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में उत्साह और अनुभव के बीच सामंजस्य बैठाने का पूरा ख्याल रखा है. देशभक्ति और विकास के मुद्दे पर अपार समर्थन देने वाले बिहार की जनता की ओर से प्रधानमंत्री को नई पारी की स्वर्णिम सफलता के लिए कोटि–कोटि बधाई.

अपनेएक अन्य ट्वीटमें सुशील मोदी ने कहा, राहुल गांधी ने कहा था कि यह चुनाव विचारधारा की लड़ाई है, इसलिए अब उन्हें मान लेना चाहिए कि आतंकी मसूद अजहर को आदरसूचक संबोधन, आतंकवाद पर चुप्पी, कश्मीर से सेना की वापसी और देशद्रोह कानून खत्म करने जैसे आत्मघाती विचार देश को मंजूर नहीं हैं. कांग्रेस और राजद जैसे दलों को व्यक्ति बदलने से ज्यादा विचार परिष्कार की जरूरत है.

Next Article

Exit mobile version