कांग्रेस का फैसला : एक माह तक टीवी डिबेट में भाग नहीं लेंगे पार्टी प्रतिनिधि

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने पार्टी पार्टी के कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य आरएस सुरजेवाला के हवाले से कहा है कि टीवी चैनलों पर होनेवाले डिबेट में पार्टी के प्रतिनिधि एक महीने तक भाग नहीं लेंगे. प्रेमचंद्र मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि ‘पार्टी के मीडिया प्रभारी आरएस सुरजेवाला के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2019 8:58 AM

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने पार्टी पार्टी के कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य आरएस सुरजेवाला के हवाले से कहा है कि टीवी चैनलों पर होनेवाले डिबेट में पार्टी के प्रतिनिधि एक महीने तक भाग नहीं लेंगे.

प्रेमचंद्र मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि ‘पार्टी के मीडिया प्रभारी आरएस सुरजेवाला के निर्देशानुसार टीवी चॅनेल्स पर होनेवाले डिबेट में अगले एक महीने तक कांग्रेस के प्रतिनिधि भाग नही लेंगे.’

वहीं, बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी ट्वीट कर बताया है कि कांग्रेस ने अपने प्रवक्ताओं को टेलीविजन डिबेट में नहीं भेजने का फैसला किया है.

इससे पहले कांग्रेस कार्यसमित के सदस्य व मीडिया प्रभारी आरएस सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि, ‘भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने फैसला लिया है कि वह एक महीने तक टीवी डिबेट के लिए पार्टी के प्रवक्ता को नहीं भेजेगी. सभी मीडिया चैनल्स/संपादकों से अनुरोध है कि वह कांग्रेस के प्रतिनिधियों को अपने शो में शामिल ना करें.’ मालूम हो कि शनिवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में बात उठी थी कि प्रवक्ताओं को मीडिया चैनल्स पर होनेवाली डिबेट में ना जाने दिया जाये. इसके मद्देनजर यह फैसला लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version