पटना : मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक की गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस, इलाके में दहशत

पटना : राजधानी के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित किदवईपुरी में मॉर्निंग वॉक से लौट रहे एक युवक को अपराधियों ने सुबह गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि गोली उसके सिर और पेट में लगी है. राजधानी के पॉश इलाकों में शामिल किदवईपुरी में अहले सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 27, 2019 9:30 AM

पटना : राजधानी के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित किदवईपुरी में मॉर्निंग वॉक से लौट रहे एक युवक को अपराधियों ने सुबह गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि गोली उसके सिर और पेट में लगी है. राजधानी के पॉश इलाकों में शामिल किदवईपुरी में अहले सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में दहशत का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित किदवईपुरी सोमवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा. बताया जा रहा है कि मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहे एक युवक के जयकुंज अपार्टमेंट के निकट पहुंचते ही अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोली लगते ही युवक धराशायी हो गया. उसके सिर और पेट में गोली लगी है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटनाक की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएमसीएच भेज दिया और जांच में जुट गयी है.

मृत युवक की की पहचान मंदिरी निवासी रवि राय के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि युवक पिछले साल ही जेल से छूट कर आया था. युवक के आपराधिक इतिहास को खंगालने में पुलिस जुटी है.

Next Article

Exit mobile version