RJD को लोकतंत्र बचाने की शुरुआत अपने घर से ही करनी चाहिए : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू परिवारपरजमकर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है, जो लोग मतदाताओं को इमोशनल ब्लैकमेलिंग के जरिये गुमराह करने की कोशिश में लगे थे और केंद्र में नयी सरकार के गठन के बजाय लालू प्रसाद को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2019 9:45 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू परिवारपरजमकर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है, जो लोग मतदाताओं को इमोशनल ब्लैकमेलिंग के जरिये गुमराह करने की कोशिश में लगे थे और केंद्र में नयी सरकार के गठन के बजाय लालू प्रसाद को जेल से छुड़ाने के लिए वोट मांग रहे थे, उन्हें एक्जिट पोल पर टिप्पणी करने से पहले बताना चाहिए कि उन्होंने खुद वोट क्यों नहीं डाले? क्या वे लालू प्रसाद को जेल में रख कर और बड़े भाई को अपमानित कर पार्टी पर कब्जा करना चाहते हैं? सुशील मोदी ने कहा, राजद को लोकतंत्र बचाने की शुरुआत अपने घर से ही करनी चाहिए.

अपने एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा है कि एक्जिट पोल वास्तविक परिणाम नहीं, बल्कि सटीक अनुमान लगाने की विधा में प्रैक्टिस करने वालों का कौशल प्रदर्शन है, फिर भी अधिकतर संकेत एनडीए सरकार की शानदार वापसी के लिए हैं. इससे शेयर बाजार उत्साहित है, जबकि विरोधी दल ईवीएम और चुनाव आयोग पर शक करने के नये तर्क खोजने में लग गये हैं.

Next Article

Exit mobile version