वंदे मातरम् पर आपत्ति करने वाले लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथी : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद के लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वालों के साथ हैं, इसलिए उन्हें वंदे मातरम् बोलने में परेशानी है. सुशील मोदी ने आगे कहा, स्वाधीनता सेनानियों ने वंदे मातरम के नारे लगाये और आजादी के बाद इसे राष्ट्रगीत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 5:29 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद के लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वालों के साथ हैं, इसलिए उन्हें वंदे मातरम् बोलने में परेशानी है. सुशील मोदी ने आगे कहा, स्वाधीनता सेनानियों ने वंदे मातरम के नारे लगाये और आजादी के बाद इसे राष्ट्रगीत घोषित किया गया. संसद सत्र के समापन पर वंदे मातरम गाया जाता है.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि राजद का कोई व्यक्ति अगर सांसद चुना जाता है, तो क्या वह वंदे मातरम् गान के समय चुप रह कर राष्ट्रगीत का अपमान करेगा? उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में हर महीने की पहली तारीख को सभी सरकारी कर्मचारी वंदे मातरम् का गान कर देशभक्ति प्रकट करते हैं. कांग्रेस चाह कर भी इस परंपरा को बंद नहीं कर पायी. उन्होंने कहा कि राजद को वंदे मातरम् पर आपत्ति के बजाय देशद्रोह कानून खत्म करने के कांग्रेस के वादे पर सवाल उठाना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version