पटना : आर्थिक तंगी और शारीरिक परेशानी से ऊब कर पति-पत्नी ने की खुदकुशी

पटना : आर्थिक तंगी और शारीरिक परेशानी से ऊब कर राजधानी के एक निजी अस्पताल में पति-पत्नी ने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. बताया जाता है कि राजीव नगर थाने क्षेत्र स्थित एक पुनर्वास केंद्र में गरीबी से परेशान दंपती ने शुक्रवार को खुदकुशी की. घटना की सूचना मिलने के बाद पुनर्वास केंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 3:09 PM

पटना : आर्थिक तंगी और शारीरिक परेशानी से ऊब कर राजधानी के एक निजी अस्पताल में पति-पत्नी ने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. बताया जाता है कि राजीव नगर थाने क्षेत्र स्थित एक पुनर्वास केंद्र में गरीबी से परेशान दंपती ने शुक्रवार को खुदकुशी की. घटना की सूचना मिलने के बाद पुनर्वास केंद्र में सनसनी मच गयी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

जानकारी के मुताबिक, पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के संघतपर निवासी रविरंजन करीब डेढ़ वर्ष पूर्व एक सड़क हादसे में कमर की हड्डी टूट गयी थी. इस कारण वह पैरालाइसिस से पीड़ित हो गया. पिछले सात अप्रैल को रविरंजन राजधानी पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में भर्ती हुआ. 19 अप्रैल को सुबह करीब दस बजे अस्पताल के कर्मी रविरंजन को जांच के लिए बुलाने गये तो, निजी वार्ड का कमरा अंदर से बंद पाया. अनहोनी की आशंका के मद्देनजर अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी और बंद दरवाजे को तोड़ा गया. दरवाजा टूटने के बाद अंदर का नजारा भयावह था. गुजरात मजदूरी करनेवाला रविरंजन अपनी पत्नी के साथ एक ही दुपट्टे के फंदे में पंखा से झूल रहा था.

बताया जाता है कि 26 वर्षीय रविरंजन ने एक पूर्व ही 22 वर्षीया चंचल कुमारी से शादी की थी. अस्पताल के कर्मियों के मुताबिक, पत्नी के साथ रविरंजन सामान्य तौर पर रहते थे. किसी तरह की कोई परेशानी नहीं जताते थे. वहीं, अस्पताल प्रशासन ने मृत दंपती के परिजनों को सूचना दे दी है. इधर, पुलिस हर एक बिंदु पर जांच कर रही है. जांच के लिए एफएसएल टीम को भी सूचना दे दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version