राहुल गांधी से मिले शत्रुघ्न ज्वाइनिंग टली, कहा- नवरात्रि में ज्वाइन करेंगे कांग्रेस

नयी दिल्ली : पटना साहिब के भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने की बात गुरुवार को एक बार फिर टल गयी.कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा के अनुसार गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय में उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करना था और इसके लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुला ली गयी थी, लेकिन सूत्रों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2019 6:05 AM
नयी दिल्ली : पटना साहिब के भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने की बात गुरुवार को एक बार फिर टल गयी.कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा के अनुसार गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय में उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करना था और इसके लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुला ली गयी थी, लेकिन सूत्रों के अनुसार राजद-कांग्रेस की बीच तनाव की खबरों के बीच इसे टाल दिया गया. हालांकि बाद में शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की.
इसके बाद उन्होंने कहा कि नवरात्रि में शुभ मुहूर्त होता है, इसलिए वह अच्छे काम की शुरुआत पहले नवरात्रि को छह अप्रैल से करेंगे. उन्होंने एक बार फिर से दोहराया है कि सिचुवेशन (हालत) कुछ भी हो, लोकेशन (सीट) वही रहेगा.
वहीं, एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस और राजद में कोई विवाद होता है, तो वह पुल का काम करेंगे. दोनों पार्टियों से उनका मधुर संबंध है. इधर, बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने बताया है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है. वह हमारे स्टार नेता और स्टार प्रचारक के तौर पर काम करेंगे.

Next Article

Exit mobile version