तेजस्वी का रामविलास पर बड़ा हमला, कहा- आरक्षित सीटों पर लड़ रहे आरक्षण का विरोध करनेवाले पासवान परिवार के तीन सदस्य

पटना : राजद नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्वीट कर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान और उनके सांसद बेटे चिराग पासवान पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुए कहा है कि आरक्षण का विरोध करनेवाले रामविलास पासवान का पूरा परिवार आरक्षित सीटों पर ही चुनाव लड़ रहा है. लोकसभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2019 4:59 PM

पटना : राजद नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्वीट कर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान और उनके सांसद बेटे चिराग पासवान पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुए कहा है कि आरक्षण का विरोध करनेवाले रामविलास पासवान का पूरा परिवार आरक्षित सीटों पर ही चुनाव लड़ रहा है.

लोकसभा चुनाव में राजग गठबंधन के सहयोगी दल लोजपा को छह सीटें मिली हैं. इनमें से रामविलास पासवान के परिवार के तीन सदस्य चुनावी मैदान में हैं. तेजस्वी यादव ने कहा है कि आरक्षण का विरोध एवं आरक्षण समाप्ति की बात करनेवाले रामविलास पासवान और चिराग पासवान का परिवार आरक्षित सीटों पर ही चुनाव लड़ रहा है. साथ ही सवाल उठाते हुए कहा है कि अनारक्षित सीटों से लड़ने में किसका डर है? लोजपा कोटे की 50 फीसदी सीटों पर केवल पासवान परिवार ही लड़ेगा. शेष बिहार में उन्हें कोई और दलित नहीं मिला.

मालूम हो कि राजग गठबंधन के सहयोगी दल लोजपा को जमुई, नवादा, हाजीपुर, समस्तीपुर, वैशाली और खगड़िया सीटें मिली हैं. इनमें जमुई से चिराग पासवान, हाजीपुर से पशुपति कुमार पारस, समस्तीपुर से रामचंद्र पासवान चुनावी मैदान में हैं.

Next Article

Exit mobile version