बोले तेजस्वी यादव- हमारा महागंठबंधन साथ, सीटों का ऐलान होली के बाद

पटना : बिहार में महागंठबंधन को लेकर जारी खींचतान के बीच बुधवार को राजद नेता और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारा महागठबंधन साथ है, सीटों का ऐलान होली के बाद किया जाएगा. महागठबंधन में चिंता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 2:26 PM

पटना : बिहार में महागंठबंधन को लेकर जारी खींचतान के बीच बुधवार को राजद नेता और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारा महागठबंधन साथ है, सीटों का ऐलान होली के बाद किया जाएगा. महागठबंधन में चिंता की कोई बात नहीं है. इससे पहले मंगलवार को राजद के 24 घंटे के अल्टीमेटम के बाद डैमेज कंट्रोल के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सामने आना पड़ा था.

मंगलवार को दिल्ली में राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और राहुल गांधी की बैठक हुई जिसमें सीटों के बंटवारे को लेकर उत्पन्न गतिरोध खत्म करने की कोशिश की गयी. सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं की बैठक में महागठबंधन में सीटों के बंटवारे का मसला सुलझा लिया गया है. बैठक में बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल भी मौजूद थे.

पहले माना जा रहा था कि बुधवार को महागठबंधन में सीट बंटवारे का एलान कर दिया जायेगा लेकिन आज दोपहर होते-होते तेजस्वी यादव का बयान सामने आ गया. सूत्रों के मुताबिक 40 सीटों में 20 पर राजद और नौ पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी. बाकी की 11 सीटों में रालोसपा को चार, वीआइपी को तीन, हम को दो और शरद यादव की पार्टी लोजद के हिस्से में एक सीट आयी है. भाकपा माले को आरा की सीट दी जा सकती है.

Next Article

Exit mobile version