पटना : जदयू कार्यकर्ताओं से मिले मुख्यमंत्री प्रत्याशियों के बारे में लिया फीडबैक

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के मन की बात जानने के लिए उनसे मंगलवार को मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने सभी से प्रत्याशियों के बारे में फीडबैक लिया. साथ ही लोकसभा चुनाव में जीत का संकल्प लेकर जी-जान से जुटने का निर्देश दिया. सात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 5:59 AM

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के मन की बात जानने के लिए उनसे मंगलवार को मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने सभी से प्रत्याशियों के बारे में फीडबैक लिया. साथ ही लोकसभा चुनाव में जीत का संकल्प लेकर जी-जान से जुटने का निर्देश दिया. सात जिलों के करीब एक सौ नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनसे मुख्यमंत्री आवास में दोपहर में करीब दो घंटे और जदयू के प्रदेश कार्यालय में करीब ढाइ घंटे तक मुलाकात की.

नीतीश कुमार से मिलने वालों में नालंदा, पश्चिमी चंपारण, सीतामढ़ी, जहानाबाद, गया, बांका और सीवान जिलों के लोग मुख्य रूप से शामिल रहे. वहीं उनसे मिलने वाले कुछ नेताओं ने संबंधित लोकसभा क्षेत्र में स्वयं चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश की. कुछ लोगों ने उनसे मिलकर किसी खास प्रत्याशी के बारे में अपना समर्थन जताया.

मिलने वालों से नीतीश कुमार ने कहा कि वे सभी अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर पार्टी के हित में चुनाव प्रचार करें. साथ ही पार्टी प्रत्याशी तय होने पर उनके समर्थन में उतरें. अब तक एनडीए सरकार ने जो भी कल्याणकारी काम किया है, उसकी जानकारी आम लोगों तक पहुंचाएं.

साथ ही काम के आधार पर ही आगे के विकास के लिए वोट मांगें. नीतीश कुमार के साथ बैठक के दौरान जदयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अशोक चौधरी व पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह मौजूद रहे. पार्टी कार्यालय में बैठक की व्यवस्था में प्रदेश महासचिव डॉ नवीन आर्य और अनिल कुमार व्यस्त दिखे.

पूर्णिया सीट से संतोष कुशवाहा ने भरा पर्चा

जदयू सांसद संतोष कुशवाहा ने मंगलवार को पूर्णिया सीट से नामांकन पत्र भरा. इस मौके पर जदयू विधायक लेशी सिंह, विधायक बीमा भारती, भाजपा प्रवक्ता दिलीप कुमार दीपक, लोजपा नेता शंकर झा उर्फ बाबा मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version