पटना : जीतनराम मांझी ने की पांच सीटों की मांग की, कल लेंगे फैसला

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने महागठबंधन में अपनी पार्टी के लिए पांच सीटों की मांग की है. साथ ही उन्होंने कहा कि पांच सीटों पर सहमति नहीं बनी तो 18 मार्च को फिर से संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाकर आगे की रणनीति तय की जायेगी. शनिवार को पार्टी संसदीय बोर्ड की बैठक के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 6:22 AM

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने महागठबंधन में अपनी पार्टी के लिए पांच सीटों की मांग की है. साथ ही उन्होंने कहा कि पांच सीटों पर सहमति नहीं बनी तो 18 मार्च को फिर से संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाकर आगे की रणनीति तय की जायेगी.

शनिवार को पार्टी संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद पत्रकारों से मांझी ने कहा कि महागठबंधन के बड़े नेताओं से बातचीत जारी है. जातीय व क्षेत्रीय समीकरण के आधार पर हमने सीटों की मांग की है. हमारी हैसियत कांग्रेस से कमजोर नहीं है.

पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व विधान पार्षद संतोष मांझी ने कहा कि तीन-चार सीटों पर सहमति बन चुकी है. 18 मार्च को इसकी घोषणा होगी. इससे पहले संसदीय बोर्ड की बैठक मांझी के सरकारी आवास पर संतोष मांझी की अध्यक्षता में हुई. बैठक में 11 सदस्य शामिल हुए. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैशयंत्री, पूर्व मंत्री डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह, अनामिका पासवान, ज्योति सिंह, रघुवीर मोची सहित अन्य सदस्य शामिल हुए. मांझी ने कहा कि कांग्रेस पहले 20 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कर रही थी.

अब वह 11 सीटों के लिए तैयार है. इसी तरह राजद 22 सीट की बात कर रहा था. अब 18 सीटों की चर्चा है. इस तरह संख्या घटती-बढ़ती रहती है. राजद व कांग्रेस के बाद हम सबसे बड़ी पार्टी है.

Next Article

Exit mobile version