चुनाव में हर हाल में हो आचार संहिता का पालन

बाढ़/मोकामा : बाढ़ के अनुमंडल कार्यालय स्थित सभागार में शुक्रवार को डीएम कुमार रवि ने लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए अधिकारियों के साथ कई घंटे तक बैठक की. बैठक में निष्पक्ष मतदान कराने के लिए की गयी प्रशासनिक तैयारियों की गहन समीक्षा की गयी. इस दौरान डीएम ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 5:01 AM

बाढ़/मोकामा : बाढ़ के अनुमंडल कार्यालय स्थित सभागार में शुक्रवार को डीएम कुमार रवि ने लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए अधिकारियों के साथ कई घंटे तक बैठक की.

बैठक में निष्पक्ष मतदान कराने के लिए की गयी प्रशासनिक तैयारियों की गहन समीक्षा की गयी. इस दौरान डीएम ने कहा कि चुनाव आचार संहिता का पालन हर हालत में किया जाना चाहिए .
वहीं चुनाव में उपद्रव करने वाले तत्वों की शिनाख्त कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए. मौके पर एसएसपी गरिमा मलिक, ग्रामीण एसपी संजय कुमार, एसडीओ सुमित कुमार ,एएसपी लिपी सिंह , बाढ़ विधानसभा क्षेत्र के अधिकारी और थानाध्यक्ष मौजूद थे.
वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर मोकामा नगर पर्षद सभागार में शुक्रवार को डीएम कुमार रवि ने बैठक की. मौके पर डीएम ने स्थानीय पदाधिकारियों को चुनाव से जुड़े कई निर्देश दिये. वहीं, आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने का िनर्देश िदया.
बैठक में अतिसंवेदनशील बूथों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी चर्चा हुई. वहीं, मतदान केेंद्रों पर शौचालय, पेयजल आदि सुविधाओं की पड़ताल का निर्देश भी दिया .

Next Article

Exit mobile version