पटना : कूड़ा गिराने आये चालकों और पर्यवेक्षकों से मारपीट

पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के बिस्कोमान गोलंबर अगमकुआं मार्ग में गांधी सेतु के पास कूड़ा डंप केंद्र पर गुरुवार की दोपहर निगम कंकड़बाग अंचल के तीन चालकों व एक पर्यवेक्षक के साथ ड़ंप केंद्र पर कूड़ा चुनने वालों ने मारपीट की है. अंचल की कार्यपालक पदाधिकारी पूनम कुमारी सिन्हा ने बताया कि मारपीट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 8:21 AM
पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के बिस्कोमान गोलंबर अगमकुआं मार्ग में गांधी सेतु के पास कूड़ा डंप केंद्र पर गुरुवार की दोपहर निगम कंकड़बाग अंचल के तीन चालकों व एक पर्यवेक्षक के साथ ड़ंप केंद्र पर कूड़ा चुनने वालों ने मारपीट की है.
अंचल की कार्यपालक पदाधिकारी पूनम कुमारी सिन्हा ने बताया कि मारपीट की घटना से संबंधित शिकायत स्थानीय थाना में दर्ज करायी जायेगी. घटना के संबंध में अंचल के नगर प्रबंधक प्रकाश ने बताया कि घर-घर कचरा उठाने वाले वाहन के चालक चंदन, गौतम व कल्लू व पर्यवेक्षक विजय पासवान के साथ वहां पर कूड़ा डंप करने गये थे. इसी दरम्यान कूड़ा चुन रहे असामाजिक तत्वों की बहस विजय से हो गयी . इसी कहासुनी के बाद संगठित होकर इन लोगों ने चालक व पर्यवेक्षक के साथ मारपीट की. नगर प्रबंधक की मानें तो बीते बुधवार को वाहन के चलाक का मोबाइल वहां पर गिर गया था, जिसे कचरा चुनने वालों ने उठा लिया था. इसी को लेकर कल भी विवाद हुआ था.
इसके बाद जब गुरुवार को कचरा गिराने के लिए टीम वहां पहुंची, तो उन लोगों ने घटना को अंजाम दिया. नगर प्रबंधक ने बताया कि इस संबंध में विभाग के माध्यम से आलमगंज थाना को कार्रवाई के लिए आवेदन भेजा गया है. थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता ने बताया कि मारपीट की घटना के दरम्यान मौखिक रूप से सूचना दी गयी थी, जिसके बाद गश्ती दल को भेजा गया था. अभी लिखित आवेदन नहीं मिला है. लिखित आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.
बताते चलें कि बिस्कोमान गोलंबर के पास स्थित कूड़ा डंप केंद्र में चार अंचलों का कूड़ा डंप किया जाता है. इनमें कंकड़बाग, बांकीपुर, अजीमाबाद व सिटी अंचल शामिल हैं. यहां पर स्लम बस्ती के लोगों की भीड़ कूड़ा- कचरा चुनने के लिए जुटती है. इनसेअक्सर कर्मियों से बकझक होती है.

Next Article

Exit mobile version