मोकामा शेल्टर होम मामला : दीवार पर चादर की रस्सी बना कर उतरी थीं सातों लड़कियां

बाथरूम की खिड़की को उखाड़ चढ़ी थीं एस्बेस्टस की छत पर पटना : मोकामा के नाजरथ शेल्टर होम के दीवार पर चादर की रस्सी बना कर नीचे उतर कर सातों लड़कियां फरार हो गयी थी. यह जानकारी पुलिस को सातों लड़कियों से पूछताछ के साथ ही पूरे मामले की जांच के बाद मिली है. सूत्रों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2019 7:11 AM
बाथरूम की खिड़की को उखाड़ चढ़ी थीं एस्बेस्टस की छत पर
पटना : मोकामा के नाजरथ शेल्टर होम के दीवार पर चादर की रस्सी बना कर नीचे उतर कर सातों लड़कियां फरार हो गयी थी. यह जानकारी पुलिस को सातों लड़कियों से पूछताछ के साथ ही पूरे मामले की जांच के बाद मिली है. सूत्रों के अनुसार अभी तक जांच में जो बातें सामने आयी हैं, उसके अनुसार सातों लड़कियाें ने बाथरूम की खिड़की को उखाड़ कर हटा दिया था. खिड़की की लकड़ी सड़ चुकी थी.
इसे हटाने में लड़कियों को मशक्कत भी नहीं करनी पड़ी. इसके बाद वे लोग वहां से निकल कर दीवार से सटे बाथरूम के पास पहुंच गयी. जहां उन लोगों में से तीन लड़कियों की सहयोग से चार लड़कियां बाथरूम की एस्बेस्टस की छत पर चढ़ गयी. उन लोगों ने अपने साथ एक चादर रखा था. उस चादर को रस्सी बना कर नीचे रही तीन अन्य लड़कियों को भी बाथरूम की छत पर चढ़ा लिया. इसके बाद उसी चादर को दीवार के ऊपरी हिस्से से बांध कर रस्सी बना दिया और एक के बाद एक करके नीचे उतर गयी और नाजरथ अस्पताल के गेट से बाहर निकल गयी.
चादर को भेजा जा चुका है एफएसएल
इस पूरे मामले की जांच कर रही एसआइटी ने चादर को जांच के लिए एफएसएल भेज दिया है. इसके अलावा इस मामले में सभी लड़कियों की मेडिकल जांच करा दी गयी है. जिसमें उन लोगों ने किसी पर कुछ भी आरोप नहीं लगाया है.

Next Article

Exit mobile version