पुलवामा हमले पर नहीं होनी चाहिए राजनीति, कश्मीर में धारा 370 खत्म नहीं किया जा सकता : CM नीतीश

पटना :बिहारके मुख्यमंत्रीसहजदयू के राष्ट्रीयअध्यक्ष नीतीश कुमार नेगुरुवारको कहा है कि कश्मीर में धारा 370 को खत्म नहीं किया जा सकता है. इसका संविधान में प्रावधान है. उन्होंने कहा, आतंकी गतिविधि रोकने के लिए धारा 370 को हटाने की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को पटना स्थित प्रदेश जदयू कार्यालय में उद्योगपति नरेंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 8:57 PM

पटना :बिहारके मुख्यमंत्रीसहजदयू के राष्ट्रीयअध्यक्ष नीतीश कुमार नेगुरुवारको कहा है कि कश्मीर में धारा 370 को खत्म नहीं किया जा सकता है. इसका संविधान में प्रावधान है. उन्होंने कहा, आतंकी गतिविधि रोकने के लिए धारा 370 को हटाने की जरूरत नहीं है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को पटना स्थित प्रदेश जदयू कार्यालय में उद्योगपति नरेंद्र सिंह के पार्टी में शामिल होने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. नीतीश कुमार ने कहा कि पुलवामा हमले से पूरा देश आक्रोशित है. इस मसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. जल्द ही चुनाव का घोषणा होने वाली है. चुनाव घोषणा के पहले तक लोग कुछ न कुछ कमेंट करेंगे.

अलगावादियों से सुरक्षा वापस लेने के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आतंक को रोकने के लिए केंद्र सरकार जो भी कुछ कर रही है वह अच्छा है. पुलवामा की घटना के बाद कश्मीर के लोगों के बारे में गलत अवधारणा नहीं बनानी चाहिए.

ये भी पढ़ें… जदयू में शामिल हुए समाजसेवी नरेंद्र सिंह, कहा- नीतीश कुमार हैं प्रेरणा

Next Article

Exit mobile version