पटना : आवास पर अवैध कब्जे के लिए लड़ाई लड़ने वालों को संविधान की फिक्र क्या होगी : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि वे 46 एसी वाले बंगले में रहकर गरीबों, दलितों-पिछड़ों, किसानों, मजदूरों के लिए सोचते होंगे या बंगले में ऐश-ओ-आराम के नये-नये साधन जुटाने के बारे में. जो व्यक्ति राजभवन से सौ गुना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 7:11 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि वे 46 एसी वाले बंगले में रहकर गरीबों, दलितों-पिछड़ों, किसानों, मजदूरों के लिए सोचते होंगे या बंगले में ऐश-ओ-आराम के नये-नये साधन जुटाने के बारे में.
जो व्यक्ति राजभवन से सौ गुना बेहतर पांच सितारा आवास पर अवैध कब्जा बनाये रखने के लिए खर्चीली कानूनी लड़ाई लड़ रहा हो, उसे संविधान बचाने की फिक्र क्या होगी. 5, देशरत्न मार्ग का बंगला इन सवालों का जवाब देता है और गरीबों के मसीहा बनने वालों की पोल खोलता है.
उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा है कि कांग्रेस में शामिल होने वाले एक पूर्व सांसद ने 90 के दशक में होने वाली बूथ लूट की सच्चाई बता कर साफ कर दिया कि राजद और कांग्रेस क्यों इवीएम से चुनाव का विरोध कर चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था की विश्वसनीयता पर लगातार हमले करते रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version