पटना : अपने क्षेत्र की जनता पर ध्यान दें तेजस्वी : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने बुधवार को कहा है कि तेजस्वी यादव को अपने क्षेत्र की जनता पर ध्यान देना चाहिए. ट्विटर, फेसबुक, सोशल मीडिया, चैनल और अखबार से फुर्सत मिल जाये तो राघोपुर जाकर वहां के लोगों से बात करनी चाहिए कि बाढ़ और सूखे में वो खेती कैसे करेंगे? […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 7:09 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने बुधवार को कहा है कि तेजस्वी यादव को अपने क्षेत्र की जनता पर ध्यान देना चाहिए. ट्विटर, फेसबुक, सोशल मीडिया, चैनल और अखबार से फुर्सत मिल जाये तो राघोपुर जाकर वहां के लोगों से बात करनी चाहिए कि बाढ़ और सूखे में वो खेती कैसे करेंगे? उनके साथ दबंग कैसे व्यवहार करते हैं?
विधानसभा क्षेत्र से किसी जनप्रतिनिधि को जीता कर जनता भेजती है, तो उस क्षेत्र का वह अभिभावक होता है. लेकिन तेजस्वी अपने अहंकारी स्वभाव के कारण कभी उनकी तरफ देखते भी नहीं.
सिंह ने तेजस्वी यादव काे संबोधित कर कहा कि चैनल-चैनल और अखबार-अखबार घूमकर राजनीति नहीं होती है. राजनीति जमीन पर होती है, क्षेत्र में होती है, अपने राज्य में होती है, लोगों के अंदर अपना विश्वास पैदा करके, उनके लिए काम करके, उनका भरोसा जीता जाता है. बिहार की राजनीति यहां की जनता तय करती है.

Next Article

Exit mobile version