तेजस्वी का पांच सितारा बंगला गरीबों के मसीहा बनने वालों की खोल रहा पोल : सुशील मोदी

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदीनेआजट्वीट कर लालू परिवारपरएक बार फिरतीखा हमला बोला है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है,तेजस्वी यादव 46 एसी वाले बंगले में रह कर गरीबों, दलितों-पिछड़ों, किसानों, मजदूरों के लिए सोचते होंगे या बंगले में ऐश-अो-आराम के नये-नये साधन जुटाने के बारे में? […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 7:55 PM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदीनेआजट्वीट कर लालू परिवारपरएक बार फिरतीखा हमला बोला है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है,तेजस्वी यादव 46 एसी वाले बंगले में रह कर गरीबों, दलितों-पिछड़ों, किसानों, मजदूरों के लिए सोचते होंगे या बंगले में ऐश-अो-आराम के नये-नये साधन जुटाने के बारे में? जो व्यक्ति राजभवन से सौ गुना बेहतर पांच-सितारा आवास पर अवैध कब्जा बनाये रखने के लिए खर्चीली कानूनी लड़ाई लड़ रहा हो, उसे संविधान बचाने की फिक्र क्या होगी? उन्होंने आगे कहा,पांच, देशरत्न मार्ग का बंगला इन सवालों का जवाब देता है और गरीबों के मसीहा बनने वालों की पोल खोलता है.

अपनेएक अन्य ट्वीट में हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने लिखा है, कांग्रेस में शामिल होने वाले एक पूर्व सांसद ने नब्बे के दशक में होने वाली बूथलूट की सच्चाई बता कर साफ कर दिया कि राजद और कांग्रेस क्यों इवीएम से चुनाव का विरोध कर चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था की विश्वसनीयता पर लगातार हमले करते रहे हैं. जिनसे संवैधानिक संस्थाओं को चुनौती मिल रही है, वे ही इसे बचाने का नाटक ज्यादा करते हैं.

ये भी पढ़ें… महागठबंधन में सीट बंटवारे के मुद्दे पर नाराज चल रहे मांझी को मिला घर वापसी का ऑफर

Next Article

Exit mobile version