वित्तरहित शिक्षकों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, कई शिक्षक घायल

पटना : बिहार के पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के आह्वान पर राजधानी के गर्दनीबाग में प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. इसमें कई शिक्षक घायल हो गये हैं, वहीं अन्य कई शिक्षकों को हल्की चोटें भी आयी हैं. जानकारी के मुताबिक, बिहार के पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के आह्वान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2019 1:52 PM
पटना : बिहार के पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के आह्वान पर राजधानी के गर्दनीबाग में प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. इसमें कई शिक्षक घायल हो गये हैं, वहीं अन्य कई शिक्षकों को हल्की चोटें भी आयी हैं.

जानकारी के मुताबिक, बिहार के पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के आह्वान पर राजधानी के गर्दनीबाग में 40 सूत्री मांगों को लेकर शिक्षक प्रदर्शन कर रहे थे. बताया जाता है कि अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे वित्तरहित शिक्षकों को हटाने के लिए पुलिस धरना स्थल पर पहुंच कर हटाने लगी. इसी दौरान पुलिस और वित्तरहित शिक्षकों के बीच शुरू हुई नोकझोंक के बाद शिक्षक उग्र हो गये. वे विधानसभा की ओर बढ़ने लगे. वहीं, पुलिस ने प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने से रोकने को लेकर बल प्रयोग करने लगी. पुलिस द्वारा किये गये लाठीचार्ज में कई शिक्षकों के घायल होने और कई अन्य शिक्षकों को हल्की चोटें आने की बात कही जा रही है. शिक्षक अब भी मांगों को लेकर मौके पर डटे हैं.

Next Article

Exit mobile version