सैकड़ों समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने कोतवाली थाना पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ शनिवार को गिरफ्तारी देने के लिए राजधानी स्थित कोतवाली थाना पहुंचे. मालूम हो कि राजधानी पटना में पिछले सप्ताह जन आक्रोश मार्च के दौरान कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया था. मामले में पुलिस ने उपेंद्र कुशवाहा समेत 250 अज्ञात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 9, 2019 3:04 PM

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ शनिवार को गिरफ्तारी देने के लिए राजधानी स्थित कोतवाली थाना पहुंचे. मालूम हो कि राजधानी पटना में पिछले सप्ताह जन आक्रोश मार्च के दौरान कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया था. मामले में पुलिस ने उपेंद्र कुशवाहा समेत 250 अज्ञात कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया था.

जानकारी के मुताबिक, बिहार सरकार की शिक्षा नीतियों में सुधार और अपनी मांगों को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा ने पिछले सप्ताह पटना में आक्रोश मार्च निकाला था. इस दौरान पटना के डाकबंगला चौराहा जाम करने के मामले में पुलिस ने पार्टी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा और 250 अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया था. रालोसपा प्रमुख पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, सड़क जाम करने और प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस कर हंगामा करने का आरोप लगाया गया है. मामला दर्ज करने के बाद रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने राज्य सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि रालोसपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज किये गये मामले को वापस लिया जाये. साथ ही उन्होंने चेतावनी दी थी कि अगर आठ फरवरी तक पुलिस मामले को वापस नहीं लेती है, तो नौ फरवरी को कोतवाली थाने में उनके कार्यकर्ता जेल भरने की कार्रवाई करेंगे. बिहार सरकार को दिये गये अल्टीमेटम की अवधि खत्म होने पर आज नौ फरवरी को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने के लिए कोतवाली थाना पहुंचे.

Next Article

Exit mobile version