गिरिराज सिंह ने जतायी आशंका, कहा- ISIS या ISI का आदमी हो सकता है सैयद सूजा

नयी दिल्ली / पटना : ईवीएम में हैकिंग का दावा कर सियासी तूफान मचानेवाले सैयद सूजा को लेकर केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता शांडिल्य गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए सैयद सूजा को आईएसआईएस या आईएसआई का आदमी होने की आशंका जतायी है. उन्होंने कहा है कि सैयद सूजा भारत में लोकतंत्र को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2019 2:09 PM

नयी दिल्ली / पटना : ईवीएम में हैकिंग का दावा कर सियासी तूफान मचानेवाले सैयद सूजा को लेकर केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता शांडिल्य गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए सैयद सूजा को आईएसआईएस या आईएसआई का आदमी होने की आशंका जतायी है. उन्होंने कहा है कि सैयद सूजा भारत में लोकतंत्र को कमजोर करना चाहता है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए आशंका जतायी है कि यह पाकिस्तान और चीन के एजेंडे को कांग्रेस के शीर्ष नेता की देखरेख में संचालित और प्रायोजित किया गया है. गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सीताराम केसरी का नाम उद्धृत करते हुए कहा है कि सैयद सूजा और कांग्रेस के ईवीएम ड्रामे पर मुझे स्व सीताराम केसरी जी की बात याद आ रही है कि ”एक परिवार पूरे हिंदुस्तान को तबाह और बर्बाद कर देगा.”

मालूम हो कि सैयद सूजा ने कहा था कि ईवीएम से छेड़छाड़ की जा सकती है और 2014 के लोकसभा चुनाव में धांधली हुई थी. सूजा ने लंदन में वीडियो के जरिये प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया था कि भारतीय ईवीएम मशीनें हैक हो सकती हैं. साथ ही उसने दावा किया कि वर्ष 2014 के लोकसभा और 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में उसने ईवीएम हैक की थी. इसके बाद चुनाव आयोग की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने सूजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, सूजा के दावे को चुनाव आयोग के शीर्ष तकनीतकी विशेषज्ञ डॉ रजत मूना ने खारिज कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version