पटना : साधना सिंह पर हो कार्रवाई : तेजस्वी यादव

पटना : तेजस्वी यादव ने यूपी में मायावती के खिलाफ भाजपा विधायक साधना सिंह पर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है. उन्होंने रविवार को ट्वीट कर उनके खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा है कि इसे मोदी और योगी सरकार को गंभीरता से लेना चाहिए. साधना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 7:10 AM
पटना : तेजस्वी यादव ने यूपी में मायावती के खिलाफ भाजपा विधायक साधना सिंह पर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है. उन्होंने रविवार को ट्वीट कर उनके खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा है कि इसे मोदी और योगी सरकार को गंभीरता से लेना चाहिए. साधना सिंह ने मायावती के खिलाफ टिप्पणी की है. मायावती इस देश की महिलाओं सहित दलितों का प्रतिनिधित्व करती हैं. ऐसी घटना बर्दाश्त नहीं की जायेगी.
महिला भाजपा विधायक ने अपनी संघी और ब्राह्मणवादी पितृसत्ता को सम्मानित करने के लिए बहन जी के खिलाफ साजिशन छींटाकशी की है. इस मामले को वहां की सरकार और मीडिया ने भी उछालने का भरपूर प्रयास किया. इस बारे में भाजपा ने उस महिला विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई अब तक नहीं की है. इससे साबित होता है कि उसे शीर्ष नेतृत्व की तरफ से बढ़ावा दिया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version