उत्तर प्रदेश में SP-BSP गठबंधन पर बोले तेजस्वी, UP-BIHAR से भाजपा का सफाया तय

पटना : उत्तर प्रदेश में करीब 25 साल बाद समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का एक बार फिर साथ आने पर राजद नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार और उत्तर प्रदेश में भाजपा का सफाया तय है. मालूम हो कि दोनों पार्टियों ने गठबंधन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2019 2:27 PM

पटना : उत्तर प्रदेश में करीब 25 साल बाद समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का एक बार फिर साथ आने पर राजद नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार और उत्तर प्रदेश में भाजपा का सफाया तय है. मालूम हो कि दोनों पार्टियों ने गठबंधन करते हुए 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ने का औपचारिक ऐलान शनिवार को किया.

जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का एक बार फिर गठबंधन होने पर राजद नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि ”यूपी-बिहार से बीजेपी का सफाया तय.” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव और मायावती का गठबंधन अटूट है. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव चाहते थे कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन हो.

Next Article

Exit mobile version