पटना : …जब तेजस्वी के बंगले पर मां राबड़ी देवी से मिले तेज प्रताप

पटना : तेज प्रताप यादव मंगलवार को नववर्ष पर अपनी मां राबड़ी देवी से मिलकर आशीर्वाद लिया. वह राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड की जगह तेजस्वी के बंगला पांच देशरत्न मार्ग में मुलाकात की. लंबे अरसे से परिवार से दूर रहे तेज प्रताप जब राबड़ी देवी से मिले तो दोनों के चेहरे भावुक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2019 7:44 AM
पटना : तेज प्रताप यादव मंगलवार को नववर्ष पर अपनी मां राबड़ी देवी से मिलकर आशीर्वाद लिया. वह राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड की जगह तेजस्वी के बंगला पांच देशरत्न मार्ग में मुलाकात की. लंबे अरसे से परिवार से दूर रहे तेज प्रताप जब राबड़ी देवी से मिले तो दोनों के चेहरे भावुक हो गये.
इधर, तेज प्रताप ने भी बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि वह मां के बेहद करीब रहे हैं. दोनों के बीच बहुत देर तक बातचीत हुई. बेटे तेजप्रताप को मनाने के लिए मां राबड़ी ने काफी कोशिश की पर तेजस्वी नहीं माने. राबड़ी जब बाहर निकली तो काफी भावुक दिख रही थीं.
मंगलवार को राबड़ी देवी का 60वां जन्मदिन भी था. तेजप्रताप यादव ने नववर्ष पर भी पार्टी कार्यालय में जनता दरबार का आयोजन किया. यहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि तलाक को लेकर मां उनके साथ हैं. मां ने उनकी लड़ाई के लिए आशीर्वाद भी दिया है. तेज प्रताप ने फिर दोहराया कि वह ऐश्वर्या से तलाक लेकर रहेंगे. पत्नी और ससुरालवालों से उनका कोई संबंध नहीं रहा है.

Next Article

Exit mobile version