गुजरात से शव लेकर धनबाद जा रही एंबुलेन्स सासाराम में कंटेनर से टकरायी, तीन लोगों की मौके पर मौत

सासाराम : गुजरात से शव लेकर झारखंड के धनबाद जा रही एंबुलेन्स सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर लेरूआ गांव के समीप खड़े एक कंटेनर से टकरा गयी. घटना सुबह करीब सात बजे की है. इस हादसे में चालक सहित तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. बताया जाता है कि 50 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2018 11:35 AM

सासाराम : गुजरात से शव लेकर झारखंड के धनबाद जा रही एंबुलेन्स सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर लेरूआ गांव के समीप खड़े एक कंटेनर से टकरा गयी. घटना सुबह करीब सात बजे की है. इस हादसे में चालक सहित तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. बताया जाता है कि 50 वर्षीय एमामुद्दिन अंसारी का शव लेकर परिजन गुजरात के कच्छ से झारखंड के धनबाद जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के कच्छ से शव लेकर झारखंड के धनबाद जिले के राजगंज थाना क्षेत्र के गोविंदाडीह गांव जा रहा एंबुलेन्स सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर लेरूआ गांव के समीप खड़े एक कंटेनर से शनिवार की सुबह करीब सात बजे टकरा गया. हादसे में गुजरात निवासी 40 वर्षीय एंबुलेन्स चालक प्रभुजीत ठाकुर, झारखंड के धनबाद जिले के गोविंदाडीह निवासी 42 वर्षीय मो. सेराज और 40 वर्षीय मो. साजन की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, 25 वर्षीय मो. शमीम अहमद और 25 वर्षीय गुजरात निवासी एंबुलेन्स सहचालक राजू ठाकुर हादसे में घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया है.

घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला. साथ ही ग्रामीणों ने सासाराम के ग्रामीण थाने को सूचना दी. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कुमार गौरव मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. थानाध्यक्ष ने बताया कि आधार कार्ड के जरिये मृतक की पहचान कर ली गयी है. घटना की सूचना परिजनों को दे दी गयी है. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है. आशंका जतायी जा रही है कि चालक को झपकी आ जाने के कारण एंबुलेन्स कंटेनर से टकरा गयी.

Next Article

Exit mobile version